पीएम Narendra Modi ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का उड़ाया मजाक, कांग्रेस ने किया पलटवार

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सांसदों की बैठक में कांग्रेस पार्टी समेत 26 विपक्षी दलों के गठबंधन पर निशाना साधा:

 

Narendra Modi On India
Narendra Modi On Congress united

 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस की स्थापना अंग्रेजों ने की थी:

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सांसदों की बैठक में कांग्रेस पार्टी समेत 26 विपक्षी दलों के गठबंधन पर निशाना साधा। संसद के मानसून सत्र के दौरान पहली बैठक के बाद बीजेपी के प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस की स्थापना अंग्रेजों ने की थी। ईस्ट इंडिया कंपनी की स्थापना भी अंग्रेजों ने की थी. आज भी लोग इंडियन मुजाहिदीन नाम रखते हैं. पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया भी वहीं है।

बैठक में प्रधानमंत्री Narendra Modi ने भारतीय विपक्षी गठबंधन पर टिप्पणी की:

प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी का परिचय देते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी ने नई उम्मीदें जगाई हैं। यह बात पूरी दुनिया जानती है। विपक्ष भी इस बात को समझता है, लेकिन वे बार-बार विरोध करते हैं। उन्होंने इस तथ्य को स्वीकार कर लिया है कि वे सत्ता में नहीं रहना चाहते हैं।

कांग्रेस महासचिव जराम रमेश ने दावा किया कि प्रधानमंत्री जाहिर तौर पर “भारत में 26 राजनीतिक दलों से बहुत नाखुश हैं”। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री के बयान ने न केवल लगभग समाप्त हो चुकी एनडीए में नई जान फूंकने का प्रयास किया, बल्कि आज सुबह अपनी टिप्पणियों के माध्यम से इसे एक नया नाम दिया – राष्ट्रीय मानहानि लीग।”

“जब भी मोदी मुसीबत में फंसे, उन्होंने एक ही रणनीति का इस्तेमाल किया – इनकार, ध्यान भटकाना, तोड़-मरोड़ कर पेश करना, गुमराह करना और बदनामी करना इसमें कुछ भी नया नहीं है।

अन्य पोस्ट्स के लिए यहाँ क्लिक करे: https://dilsekhabri.com/

Leave a Comment